‘राहुल गांधी काशी आकर दाढ़ी बनवा लें, सब ठीक हो जाएगा’, केशव प्रसाद मौर्य ने किया कटाक्ष

ख़बरें भारत
केशव प्रसाद मौर्य- India TV Hindi
Image Source : FILE केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य इन दिनों कांग्रेस पर काफी हमलावर हैं। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोला है। साथ ही ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर भी तंज कसा है। मौर्य ने कहा कि ऋचा के ट्वीट को लेकर कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने के लिए सभी लोग स्वतंत्र हैं, लेकिन स्वतंत्रता इतनी भी नहीं कि जो चाहे वह बोल दें। उनके खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई होगी। मौर्य ने ये बात वाराणसी में एक कार्यक्रम में कही। 

बाबा के दर्शन करें और दाढ़ी बनवा लें 

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा के राहुल गांधी को सद्दाम हुसैन कहने के सवाल के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी काशी आकर बाबा के दर्शन करें और दाढ़ी बनवा लें, इससे सब कुछ ठीक हो जाएगा।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फ्लॉप: मौर्य

भारत जोड़ो यात्रा से बीजेपी पर प्रभाव के सवाल के जवाब में कहा कि हिंदी-चीनी भाई-भाई बोलते-बोलते नेहरूजी ने देश का बड़ा इलाका गंवा दिया। उसके लिए राहुल गांधी को आंदोलन करना चाहिए था। जम्मू कश्मीर से हमने अनुच्छेद-370 खत्म किया। वहां पाकिस्तान के हिस्से में अभी भी कश्मीर का एक बड़ा हिस्सा है। उसके लिए राहुल गांधी आंदोलन करते तो समझ में आता। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फ्लॉप शो है।

‘देश ने कांग्रेस को बाउंस कर दिया’ 

लखीमपुर में एक पीड़िता को कांग्रेस की तरफ से दिए गए चेक के बाउंस होने के सवाल के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश ने कांग्रेस को ही बाउंस कर दिया है। ऐसे में उनका चेक बाउंस होता रहेगा। जब कोई घटना होती है तो कांग्रेस नाटक करती है, लेकिन धोखा देना उनके अंदर ही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन