कुत्ते को रस्सी से बांधकर कार से घसीटा! वीडियो वायरल होने के बाद अलर्ट हुई पुलिस, आरोपी हामिद गिरफ्तार

ख़बरें भारत
कुत्ते को रस्सी से बांधकर कार से घसीटा! - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO/TWITTER/DHFJODHPUR कुत्ते को रस्सी से बांधकर कार से घसीटा!

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक कुत्ते को रस्सी से बांधकर कार से खींचने के आरोप में रविवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में शहाबुद्दीन मार्ग पर हामिद नामक एक व्यक्ति ने एक कुत्ते को रस्सी से बांधकर अपनी कार से घसीटा । सूत्रों ने बताया कि इस मामले में उसके खिलाफ पशु क्रूरता निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि हामिद की कार भी ज़ब्त कर ली गई है। यह कार्यवाही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद की गई है। 

गाजियाबाद से भी आई थी ऐसी खबर

बता दें, इससे पहले गाजियाबाद से दिल दहलाने देने वाला वीडियो सामने आया था । यहां के दो युवकों ने एक कुत्ते को फांसी के फंदे से लटकाकर मार डाला। वीडियो सामने आने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवकों को पूछताछ के लिए थाने बुलाया । वीडियो में दो शख्स एक कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाए हुए दिख रहे थे। 

कुत्ते से गांव के लोग परेशान थे

मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद ग्रामीण सहमे हुए थे । वह किसी से भी इस मामले में बात नहीं करना चाहते थे। ग्रामीणों का कहना था कि जिस कुत्ते का वीडियो अब वायरल हुआ है। वह लगभग तीन महीने पुराना है। उस कुत्ते से गांव के लोग परेशान थे। तब युवकों ने आपस में मिलकर उसे मारने का प्लान बनाया था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन