कार में पी रहे थे शराब, नशे में धुत चालक ने 3 बहनों को रौंदा, 1 की मौत

ख़बरें भारत
कार ड्राइवर ने तीन बहनों को कुचला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार ड्राइवर ने तीन बहनों को कुचला

उत्तर प्रदेश: नशे में धुत कार चालक ने नोएडा के सदरपुर सोम बाजार में गोलगप्पे खा रही तीन बहनों को कुचल दिया। हादसे में घायल सबसे छोटी बहन की हालत बहुत गंभीर बनी हुई थी। तीनों का इलाज चाइल्ड पीजीआई में चल रहा था, जिनमें से 6 वर्षीय बच्ची की मौत सोमवार सुबह हो गई। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपी युवक को भी हिरासत में ले लिया है। यह घटना 27 नवंबर रविवार शाम को नोएडा के सेक्टर- 39 थाना इलाके में हुई है।

Related Stories

गोलगप्पे खा रही थीं तीनों बहनें

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सदरपुर के खजूर कॉलोनी निवासी नरेंद्र कुमार की पत्नी पुष्पा तीन बेटियों- 6 वर्षीय रिया, 15 वर्षीय अनु और 18 वर्षीय अंकिता के साथ रविवार शाम को पैदल सोम बाजार गई थी। तीनों बच्चियां सोम बाजार में गोलगप्पे खा रही थीं, तभी शराब के नशे में धुत कार सवार ने तीनों बहनों को कुचल दिया। बच्चियों के पिता नरेंद्र रंगाई पुताई का काम करते हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और कार को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

कार में चार युवक सवार थे

पुलिस के मुताबिक, सदरपुर में जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त स्विफ्ट डिजायर कार में चार युवक सवार थे। चारों युवक कार के अंदर शराब पी रहे थे। चारों कार से लगातार सदरपुर के आस-पास घूम रहे थे। बताया जाता है कि अनियंत्रित हो गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। प्राथमिक जांच में पता चला कि कार दिल्ली के उदयपाल के नाम पर पंजीकृत है और हादसे के वक्त अमित नाम का युवक इसे चला रहा था।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन