दो लोग प्रधानमंत्री की पूजा करते हैं उन्हें देश का पूरा धन दे दिया जाता है, किसानों को कुछ नहीं मिलता: राहुल गांधी

ख़बरें भारत
राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Bharat Jodo Yatra: उज्जैन में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा, ”असली तपस्या किसान, मजदूर, छोटे दुकानदार करते हैं पर उन्हें कुछ नहीं मिलता और जो दो लोग प्रधानमंत्री की पूजा करते हैं उन्हें देश का पूरा धन दे दिया जाता है। इंटरनेट पर सब मिलता है पर किसान को बीमा देने वाली कंपनी का पता नहीं मिलता।”

राहुल गांधी के निशाने पर केंद्र सरकार

बता दें, 2014 से लगातार कांग्रेस की खराब हो रही स्थिति को ठीक करने के लिए राहुल गांधी सहित कांग्रेस के अन्य नेता अपने-अपने स्तर पर कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं। इसके जरिए वो जनता के बीच पहुंच रहे हैं। लगातार जनसभाएं कर रहे हैं और इस दौरान बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। कांग्रेस के दूसरे नेता भी बीजेपी को जमकर टारगेट कर रहे हैं।  

मल्लिकार्जुन खरगे के बयान से मचा बवाल 

मंगलवार को राहुल गांधी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के एक बयान ने बीजेपी के कान खड़े कर दिए। मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से कर दी। खरगे ने कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह 100 सिर हैं। खरगे के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए इसे गुजरात और देश का अपमान बताया है। सिर्फ खरगे ही नहीं, बीजेपी के निशाने पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन