बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, 6 लोगों की मौत, 15 जख्मी

ख़बरें भारत
बहराइच में सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : ANI बहराइच में सड़क हादसा

Bahraich Road Accident: उत्तर प्रदेश के बहराइच में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग जख्मी हो गए हैं। एसएचओ राजेश सिंह ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया, घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। घटना बहराइच के जरवल इलाके के तप्पे सिपाह इलाके की है।

Related Stories

लखनऊ से बहराइच जा रही थी बस

जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह 4:30 बजे के करीब हुआ। कोहरे के चलते तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर सीओ और एसडीएम कैसरगंज मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। हादसे की शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी।

बस में लगभग 40 यात्री सवार थे

मरने वालों में सभी पुरुष हैं। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। वहीं, घायलों में 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। गंभीर रूप से घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

 

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन