कैब में छूटा 1 करोड़ की ज्वेलरी से भरा बैग, अनजान ड्राइवर डिग्गी में लेकर घूमता रहा, पुलिस ने 4 घंटे में ढूंढ़ निकाला

ख़बरें भारत
गहने से भरा बैग- India TV Hindi
Image Source : PEXEL गहने से भरा बैग

ग्रेटर नोएडा में एक एनआरआई की बैग में रखी एक करोड़ रूपये की ज्वेलरी कैब में छूट गई थी। जिसके बाद एनआरआई निखिलेश कुमार ने बिसरख थाने में एफआईआर दर्ज करवाया। निखिलेश ने बताया कि बैग के अंदर बेटी की शादी के लिए 1 करोड़ की ज्वेलरी थी। पुलिस ने प्राथी के आधार पर बैग को ढूंढ निकाला है। 

बैग कैसे छूट गया कैब में? 

30 नवंबर को निखिलेश कुमार ने थाना बिसरख को सूचना दी कि हम लोग लदंन में रहते हैं और अपनी पुत्री की शादी के लिए ग्रेटर नोएडा आये थे और अपने सामान सहित गौर सरोवर पोर्टिको होटल गौर सिटी 1 पहुंचे तो हमसे अपना एक बैग जिसमें शादी से सम्बन्धित गहने आदि थे, वह उबर टैक्सी गाड़ी में छूट गया है। हमने कई बार टैक्सी वाले से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नहीं हो पाया। जिसके बाद पुलिस में सूचना देनी पड़ी है। 

कैब ड्राइवर के डिग्गी में पड़ा था बैग 
इस सूचना के आधार पर थाना बिसरख पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सम्बन्धित वाहन के रजिस्ट्रेशन नम्बर की जांच करते हुए वाहन की लाइव लोकेशन प्राप्त की। लालकुआं,गाजियाबाद से वाहन व उसके चालक को पकड़ा गया। चालक ने बताया की बैग पीछे डिग्गी में रखा हुआ था, मुझे इसकी जानकारी नही थी। बैग में ताला लगा हुआ था। बैग को उबर कैब चालक व वाहन के साथ थाने लेकर आया गया। इसके बाद पुलिस ने प्रार्थी व उसके परिजनों के सामने बैग खोला गया तो उनके समस्त गहने, जिनकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपए है, बैग में सुरक्षित पाये गये। उसे प्रार्थी निखिलेश कुमार सिन्हा को सुपुर्द कर दिया गया। निखिलेश और पुलिस ड्राइवर के ईमानदारी देखकर हैरान हो गए। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन