बाराबंकी: तेज रफ्तार एंबुलेंस ने दो मोटरसाइकिल को उड़ाया, एक की मौत, तीन घायल

ख़बरें भारत
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक भयानक हादसा हो गया। बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना चौराहे के पास एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने दो मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।इस दर्दनाक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पति-पत्‍नी समेत तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, यह हादसा बाराबंकी के सफदरगंज चौराहे पर हुआ। पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद वह डिवाइडर पर चढ़ गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

सभी घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) अखिलेश नारायण ने बताया कि एक मोटरसाइकिल पर रामनगर थाना क्षेत्र के रमुवापुर ग्राम निवासी दो सगे भाई सवार थे, जिसमें से एक भाई आयुष वर्मा की मौत हुई है और दूसरा अमित वर्मा गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि दूसरी मोटरसाइकिल पर सफदरगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी पति-पत्नी रवि शंकर और शशि देवी सवार थे। वे भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जौनपुर ट्रक ने मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, जौनपुर जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में  ट्रक से एक अन्य वाहन की भीषण टक्कर होने से उसमें सवार मां-बेटी की मौत हो गई और जबकि अन्य आठ लोग घायल हो गए।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन