इंस्टाग्राम पर दोस्त बनी महिला से मुलाकात के बाद 10वीं का छात्र लापता, जानें पूरा मामला

ख़बरें भारत
शांतनु- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शांतनु

नोएडा (उप्र): इंस्टाग्राम के जरिए मित्र बनी एक महिला से मिलने दिल्ली गया नोए़डा का एक किशोर लापता हो गया है। थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि कुलीपुरा गांव निवासी 16 वर्षीय दसवीं का छात्र है। शुक्ला ने परिजनों के हवाले से बताया कि शांतनु पिछले कुछ महीने से पढ़ाई पर ध्यान नहीं दे रहा था, जिसके चलते उसके परिजनों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था और वह अपने एक मित्र का मोबाइल फोन इस्तेमाल करता था।

जानें क्या है पूरा मामला

शांतनु की इंस्टाग्राम पर एक महिला से बातचीत होती थी और उसी के बुलाने पर वह अपने दोस्त के साथ शुक्रवार को दिल्ली के शाहदरा स्थित मेट्रो स्टेशन गया था जहां उसकी महिला मित्र मास्क और चश्मा लगाकर उससे मिली। शुक्ला ने बताया कि इसके बाद शांतनु और उसकी महिला मित्र वहां से चले गए और शांतनु ने अपने दोस्त को मेट्रो स्टेशन पर ही छोड़ दिया। दोस्त वापस घर लौट आया। शांतनु के दोस्त ने परिजनों के पूछताछ करने पर उन्हें पूरी बात बताई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों ने शांतनु की महिला मित्र से फोन पर बात की, लेकिन उसने कहा कि शांतनु उसके साथ नहीं है।

‘मेरे पास नहीं है शांतनु, परिजन जिम्मेदार’
अभिषेक वर्मा, डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि परिजनों ने शांतनु की महिला मित्र से फोन पर बात की। महिला मित्र ने कहा कि शांतनु उसके पास नहीं है जब परिजनों ने महिला मित्र से कहा कि शान्तुन को उसका दोस्त ही तेरे पास छोड़कर आया है। तब महिला मित्र ने कहा कि इसके लिए जिम्मेदार परिजन हैं, उन्होंने उसे डांटा है। आगे उन्होंने बताया, परिजन महिला मित्र की इंस्टाग्राम पर फेक नाम और आईडी बनाने की भी आशंका जता रहे हैं। इस मामले में परिजन की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। छात्र की बरामदगी का हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन