कर्नाटक: पिता ने शराबी बेटे की सुपारी देकर कराई हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

ख़बरें भारत
पिता ने बेटे की हत्या...- India TV Hindi
Image Source : IANS पिता ने बेटे की हत्या कराई

हुबली: कर्नाटक के हुबली शहर में एक पिता ने अपने शराबी बेटे की सुपारी देकर हत्या करवा दी। मृतक की पहचान 30 वर्षीय अखिल सैत के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अखिल सैत के पिता भरत महाजन सैत हुबली के एक उद्योगपति हैं। भरत महाजन सैत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पिता भरत महाजन सैत ने 3 दिसंबर को केशवपुर पुलिस थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान जब पुलिस को पिता पर शक हुआ तो उनसे पूछताछ की गई।

सुपारी किलर को दिए थे 10 लाख रुपये

पुछताछ में सामने आया कि अरोपी पिता ने 10 लाख रुपये में सुपारी किलर्स को हायर करके अपने बेटे की हत्या करवाई थी। उसने पुलिस को बताया कि उसका बेटा रोज शराब के नशे में घर आता था और अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। पिता ने बेटे को डांटा तो उसने जान से मारने की धमकी दी। फिर नाराज पिता ने सुपारी किलर्स को हायर कर लिया।

अभी शव बरामद करना बाकी
पुलिस को मालूम हुआ है कि अखिल सैत की सुनसान जगह पर हत्या की गई थी। हालांकि, पुलिस के द्वारा अभी शव बरामद करना बाकी है। पुलिस ने कथित सुपारी किलर्स महादेवा नलवाड़ा, सलीम उर्फ सलाउद्दीन मौलवी और रहमान की भी जानकारी जुटाई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन