औरंगाबाद में इंसानियत शर्मसार, एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़पता रहा शख्स, गाड़ियां लेकर निकलते रहे लोग, CCTV में कैद हुई घटना

ख़बरें भारत
एक्सिडेंट के बाद शख्स की किसी ने मदद नहीं की- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एक्सिडेंट के बाद शख्स की किसी ने मदद नहीं की

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में इंसानियत को शर्मशार करने वाली घटना हुई है। जो सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पार करते हुए दुर्घटना का शिकार हो जाता है। लेकिन इस दौरान कोई उसे बचाने के लिए नहीं आता। वहीं उस शख्स को टक्कर मारने वाला वाहन आसानी से निकल जाता है। इसके अलावा वहां चल रहे अन्य वाहन भी घायल के आसपास से निकलते हुए देखे जा सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना में घायल शख्स काफी देर तक सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन युवक को किसी तरह की मदद नहीं मिल पाई, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। चाय मंगवाने गए इस युवक की हादसे में मौत हैरान करने वाली है। अगर वक्त पर लोग उसकी मदद कर देते तो वो जिंदा होता। कारों को किसी ने नहीं रोका लेकिन पास से गुजर रहे लोग तमाशा देखते रहे। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की अभी कोई खबर सामने नहीं आई है। 

किसी ने मदद की कोशिश नहीं की

हालांकि सीसीटीवी में कैद हुई घटना मानवता को शर्मशार जरूर कर रही है। बहुत से लोग सड़क किनारे खड़े होकर उस शख्स को तड़पता हुआ देख रहे थे। इस दौरान वहां से बस, कार और अन्य सभी तरह के वाहन गुजरे। लेकिन कोई भी मदद करने के लिए नहीं रुका।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन