पत्नी की मौत के बाद शव को बोरे में डालकर कंधे पर ले गया पति, शमशान तक ले जाने के नहीं थे पैसे

ख़बरें भारत
पत्नी के शव को बोरे में ले जाता हुआ पति।- India TV Hindi
पत्नी के शव को बोरे में ले जाता हुआ पति।

कर्नाटक के चामराजनगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी का शव बोरे में उठाकर कंधे पर ले जा रहा था। उस व्यक्ति के पास इतने भी पैसे नहीं थे कि वह अपनी मृत पत्नी का शव गाड़ी पर ले जा सके। इसलिए उसने अपनी पत्नी को शमशान तक अकेले बोरे में डालकर कंधे पर ले जाने का फैसला किया। मृतका का नाम कलाम्मा बताया जा रहा है।

दो हफ्ते पहले ही आए थे येलंदूर शहर

पुलिस ने बताया कि कलाम्मा और उसका पति रवि दो सप्ताह पहले येलंदूर शहर आए थे। दोनों वन विभाग के भवन के पास प्लास्टिक का सामान इकट्ठा कर अपना गुजारा करते थे। इस बीच कलम्मा की तबीयत खराब हो गई और मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई। चूंकि रवि के पास शव लेने जाने के लिए परिवहन का खर्च उठाने के पैसे नहीं थे, इसलिए उसने शव को बोरे डाला और कंधे पर लादकर सुवर्णावती नदी के पास दफनाने के लिए जाने लगा। 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा 

रास्ते में पुलिस को जब शक हुआ तो उसने उसे रोका और उससे पूछताछ की। वहीं कलाम्मा की मौत का सही कारण का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बीच, घटना से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग व्यक्ति के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन