Noida: नशे में धुत रईसजादों ने पहले ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ा दी थार, फिर बच जाने पर दोबारा आकर पीटा

ख़बरें भारत
युवकों को पुलिस ने...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा: ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी को ब्लैक कलर की थार गाड़ी सवार युवकों को रोकना भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत युवकों ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की। इस मामले में थाना सेक्टर 126 पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनका एक साथी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

ये घटना बीती रात की है। सभी आरोपी शराब के नशे में धुत थे। इन्होंने अपनी कार पहले ट्रैफिक पुलिस कर्मी चढ़ाने की कोशिश की। उसके बच जाने पर दोबारा इन्होंने उसे वापस आकर जमकर पीटा। थाना सेक्टर-126 नोएडा में चरखा गोलचक्कर पर ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिसकर्मी आयुष को ट्रैफिक कन्ट्रोल करते समय एक थार (डीएल 11 सीडी 8008) जिसमें 4 युवक सवार थे, उन्होंने पुलिसकर्मी आयुष द्वारा रूके हुए ट्रैफिक की तरफ से रोकने का ईशारा किया गया। तब कार के ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और आयुष को टक्कर मारकर जाते समय गाली देते हुए भाग गए।

मामला यहां नहीं थमा, कुछ देर बाद आरोपी गाड़ी लेकर वापस आए और फिर पुलिसकर्मी आयुष पर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने का प्रयास किया और उसके साथ मारपीट की। मौके पर जमा भीड़ और पुलिस ने कार सवार 3 लड़कों को पकड़ लिया। थाना सेक्टर 126 में इन पर मुकदमा दर्ज करवाया गया।

पुलिस ने पकड़े गए तीन लड़कों की पहचान करते हुए हर्ष लाकरा पुत्र बिजेन्द्र लाकरा, कविश खन्ना पुत्र राजीव खन्ना, आर्यन नेगी पुत्र प्रकाश सिंह नेगी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल थार को सीज कर दिया है। पुलिस इस मामले में फरार एक और आरोपी की तलाश कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन