पाकिस्तान में बड़ा हादसा, भीषण आग लगने से 300 से ज्यादा दुकानें खाक, देखिए वायरल VIDEO

दुनिया भारत
पाकिस्तान के एक बाजार में भीषण आग लगी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पाकिस्तान के एक बाजार में भीषण आग लगी

पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां सैकड़ों दुकानें आग की वजह से जलकर खाक हो गईं। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में मशहूर संडे बाजार में बुधवार को भीषण आग लग गई थी, जिसमें करीब 300 दुकानें जलकर खाक हो गईं। मीडिया में आई खबरों के अनुसार, बाजार के प्रवेश द्वार नंबर सात के समीप आग लगी, जहां पुराने कपड़े और कालीन बिकते हैं। अधिकारियों ने बताया कि दमकल की 10 गाड़ियां कई घंटे तक आग बुझाने के लिए मशक्कत करती रहीं।

बहरहाल, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। खबरों के अनुसार, आग इतनी भीषण थी कि इसने तेजी से दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें 300 से अधिक दुकानें जलकर खाक हो गईं। आग लगने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठ रही हैं। जिसे दमकलकर्मी बुझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं। घटनास्थल पर भारी मात्रा में दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। आग लंबे चौड़े इलाके में लगी है। 

आसमान में उठा धुंए का गुबार

आग की वजह से आसमान में धुंए का गुबार उठता देखा गया है। इस घटना के और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें देखा जा सकता है कि आग काफी दूर से भी दिखाई दे रही है। इससे इसकी भीषणता का पता चलता है। लोग सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए आग बुझने की दुआ कर रहे हैं। उनका कहना है कि देश में अच्छी सरकार नहीं है। ऐसे में इस तरह की घटनाओं से निपटने के लिए उससे उम्मीद करना ही बेकार है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Source