प्रेगनेंट गर्लफ्रेंड ने गर्भपात की गोली नहीं खाई तो ब्यॉयफ्रेंड ले ली जान, पहले भी करवा चुका था अबॉर्शन

ख़बरें भारत
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा प्रेमी।- India TV Hindi
पुलिस गिरफ्त में हत्यारा प्रेमी।

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, प्रेमिका गर्भवती हो गई थी जिसके बाद वह प्रेमी पर शादी करने को लेकर दबाव बना रही थी। पहले तो प्रेमी ने उसका गर्भपात करने के लिए दवा खाने को कहा, जब प्रेमिका ने इनकार कर दिया तो प्रेमी ने उससे मिलने के बहाने बुलाया और उसका गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कातिल प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

गंगा किनारे मिला प्रेमिका का शव

मिर्ज़ापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव की यह घटना है। जहां गंगा नदी किनारे युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती का नाम कविता निषाद, पुत्री स्वर्गीय उमाशंकर निषाद उम्र 19 वर्ष बताया जा रहा है। बुधवार को युवती घर से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चल पाया। गंगा के किनारे गई युवती का शव दिखने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने उसी गांव के रहने वाले प्रेमी विकास निषाद पुत्र शिवकुमार निषाद को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने किया घटना का खुलासा

SP संतोष कुमार मिश्रा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि जिगना में युवती का शव मिलने के बाद से ही जांच-पड़ताल की जा रही थी। जांच में पुलिस को पता चला कि प्रेमी ने ही मिलने के बहाने बुलाकर युवती की हत्या कर दी है। प्रेमी ने युवती को पहले गला दबाकर मारा फिर ब्लेड से उसका गला रेत दिया। 

गर्भपात की गोली नहीं खाई तो ले ली जान

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच दो साल से प्रेम संबंध था। इससे पहले भी युवक मृतक युवती के घर में पकड़ा गया था। प्रेमिका जब गर्भवती हो गई तो प्रेमी उस पर गर्भपात कराने को लेकर दबाव बनाने लगा। इससे पहले भी मृतका कई बार गर्भवती हो गई थी जिसके बाद प्रेमी उसे गर्भपात की गोलियां लाकर खिला देता था। लेकिन इस बार प्रेमिका ने दवा खाने से इनकार कर दिया और शादी के लिए कहने लगी। जिसके बाद जिसके बाद प्रेमी ने मिलने के बहाने बुलाकर हत्या कर दी। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन