पंजाब के तरनतारन में रॉकेट लॉन्चर से हमला, पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग को बनाया निशाना

ख़बरें भारत
तरनतारन पुलिस स्टेशन...- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी तरनतारन पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला

तरनतारन: पंजाब के तरनतारन जिले में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमले की खबर है। जानकारी के मुताबिक इस हमले में पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग को मामूली नुकसान हुआ है। यह हमला रात एक बजे के करीब हुआ। बताया जाता है कि पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग को निशाना बनाकर रॉकेट लॉन्चर से हमला किया गया। हमले में बिल्डिंग के शीशे टूट गए।

हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। तरनतारन बॉर्डर से सटा होने के कारण पंजाब का बेहद संवेदनशील जिला माना जाता है। इस हमले से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि इससे  पहले इसी साल मई महीने में मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग के हेडक्वार्टर पर रॉकेट से हमला हुआ था। मोहाली के सेक्टर 77 में  इंटेलिजेंस विंग हेडक्वार्टर की बिल्डिंग की एक फ्लोर को निशाना बनाकर हमला किया गया था। हालांकि इस हमले में भी जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ था। बाद में पुलिस ने इस हमले में शामिल आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन