कनाडा में सिख महिला की घर में घुसकर हत्या, कई बार चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

दुनिया भारत
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

कनाडा में एक 40 वर्षीय सिख महिला की उसके घर में घुसकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला पर कई बार चाकू से वार किया गया, जिससे उसकी मौत हो गई। सीबीसी न्यूज से शुक्रवार को मिली खबर के मुताबिक हरप्रीत कौर की उनके घर में कई बार चाकू मारकर बुधवार रात को हत्या कर दी गई। रॉयल कनाडियन माउंटेड पुलिस (RCMP) ने कहा कि उसे बुधवार रात साढ़े नौ बजे से थोड़ा पहले न्यूटाउन के निवासी ने कॉल करके इस हमले की जानकारी दी। 

‘महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम’

खबर के मुताबिक अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि महिला गंभीर रुप से घायल है, जिसके बाद उन्होंने उसे(महिला) अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन गंभीर चोट के कारण महिला की हॉस्पिटल में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हरप्रीत कौर के 40 साल के पति को भी शक के आधार पर मौके से गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। 

अमेरिका में उबर कैब में यात्री ने ड्राइवर महिला की हत्या की 

वहीं, अमेरिका में न्यू ऑर्लीन्स पुलिस विभाग की एक महिला कर्मचारी, जो रात में उबर चालक के तौर पर भी काम करती थी, उसकी कार में सवार एक शख्स ने चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। न्यू ऑर्लीन्स पुलिस प्रमुख शॉन फर्ग्युसन ने बताया कि योलांदा डिलिओन (54) पुलिस विभाग में वित्त विश्लेषक थी। जेफरसन पेरिश के शेरिफ जो लोपिंतो ने कहा कि जांचकर्ताओं ने उबर के साथ मिलकर डिलिओन की कार में सवार यात्री की पहचान कर ली है। लोपिंतो ने बताया कि हार्वे के 29 वर्षीय ब्रैंडन जैकब्स ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Source