कर्नाटक में भयानक हादसा, आमने-सामने टकराई कार और बस, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

ख़बरें भारत
कर्नाटक के उडुपी जिले में बस और कार आमने-सामने टकराई (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : PTI कर्नाटक के उडुपी जिले में बस और कार आमने-सामने टकराई (सांकेतिक तस्वीर)

Karnataka: कर्नाटक के उडुपी जिले में एक भयानक हादसा हो गया। उडुपी में एक प्राइवेट बस से एक कार की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उडुपी-सुब्रमण्या रोड पर हुई है। उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 

‘धर्मस्थल से श्रृंगेरी जा रहा था दंपति’

पुलिस ने बताया कार में सवार दंपति और उनका दो साल का बच्चा धर्मस्थल से श्रृंगेरी जा रहे थे। सूत्रों ने बताया कि दंपति बेंगलुरु में रहता था और धर्मस्थल गया था और वहां से शृंगेरी जा रहा था, तभी यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि वे मूल रूप से आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि मामला को दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। 

नासिक में दो अलग वाहनों से टकराई कार

महाराष्ट्र के नासिक जिले में कल शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया था। नासिक में एक कार दो अलग- अलग वाहनों  से टकरा गई थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में कार में सवार पांच छात्रों की मौत हो गई थी और तीन छात्र घायल हो गए थे। जानकारी के अनुसार यह घटना सिन्नर के पास मोहदरी घाट में हुई थी।  

काफी तेज रफ्तार में थी कार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कॉलेज के आठ छात्रों का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की ओर जा रहा था। उन्होंने बताया कि जब छात्रों की कार ने काफी तेज रफ्तार से लेन पार की, तभी उनकी कार ने विपरीत दिशा से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी। कार में सवार सभी छात्रों की उम्र 18 से 20 साल थी। हादसे में पांच छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गए। इसके अलावा सामने वाली कार का ड्राइवर भी घायल हो गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन