गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर डांस करते वीडियो हुआ वायरल, युवतियां सहित 3 गिरफ्तार

ख़बरें भारत
एलिवेटेड रोड पर डांस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एलिवेटेड रोड पर डांस

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर कार खड़ी करके बर्थडे पार्टी और डांस करने पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। गाजियाबाद पुलिस ने एलिवेटेड रोड पर डांस करने वाली दो युवतियों को भी सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। डांस करने वाली दो युवतियों और उनके एक साथी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी सीज कर दी गई है और 10 हजार रुपये का चालान भी काटा है। 

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली नंबर की ये वैगनआर कार विकास श्रीवास्तव के नाम पर थी। पुलिस ने पहले वीडियो में डांस करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पुलिस की एकतरफा कार्रवाई पर सवाल उठाने शुरू कर दिए, जिसके बाद पुलिस को सोमवार को दोनों युवतियों की गिरफ्तारी भी करनी पड़ी है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुई थी।

बोनट पर केक काटा 

दरअसल, दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एलिवेटेड रोड की एक वीडियो वायरल हुई थी। रात के वक्त की इस वीडियो में दो युवती और एक युवक नजर आ रहे थे। इन्होंने कार को रोड पर खड़ा करके उसके बोनट पर केक काटा और फिर कई गानों पर डांस किया। इतना ही नहीं, युवक ने अपने मोबाइल से डांस की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डाला, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक भी युवती के साथ डांस कर रहा है। बारी-बारी से एक दूसरे का वीडियो बनाया जा रहा है। कार की लाइट जली हुई है और तेज आवाज में गाने बज रहे हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन