लखनऊ: सरोजिनी नगर के 55 स्कूलों को झूलों की सौगात, बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह ने किया उद्घाटन

ख़बरें भारत
बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह(फाइल पोटो)- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बीजेपी विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह(फाइल पोटो)

लखनऊ: सरोजनीनगर के सभी बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखना तथा उनमें स्कूल जाने के लिए अभिरूचि बढ़ाने के मकसद से क्षेत्र में ना केवल स्कूलों का कायाकल्प हो रहा है बल्कि प्राइमरी स्कूलों में झूले भी लगवाए जा रहे हैं। सरोजिनी नगर से भाजपा विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने सरोजिनी नगर के 55 स्कूलों में पढ़ने वाले हजारों छात्र छात्राओं को झूले की सौगात दी है। 

क्षेत्र के 55 स्कूलों को 5-5 झूलों की सौगात

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने क्षेत्र के सभी 55 स्कूलों को 5-5 झूलों की सौगात दी। बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह ने अलीनगर खुर्द प्राथमिक विद्यालय में कार्यक्रम के दौरान इन झूलों का उद्घाटन किया। इन झूलों में स्लाइडर, सीसॉ, मंकी बार, मैरी गो राउंड और स्विंग श्रेणी के झूले शामिल है। उनकी कोशिश है कि हर बच्चे को गुणवत्तापरक शिक्षा और खेलकूद से सभी संसाधन उपलब्ध हो। 

Image Source : INDIA TV

बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह ने किया उद्घाटन

‘हर बच्चे के चेहरे पर मुस्कराहट देखना मेरा लक्ष्य’

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हर बच्चे के चेहरे पर मुस्कुराहट देखना मेरा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि बच्चों को जितनी ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं दी जाएं उतना अच्छा है। उन्होंने कहा कि बच्चों को खेल के मैदान में होना चाहिए और स्वस्थ्य रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के करीब 193 स्कूल में लगभग 22 हजार बच्चे पढते हैं। उन्हों कहा मैं सबको सीएसआर के माध्यम से जोड़ने देना चाह रहा हूं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन