VIDEO: मौसा के घर से चोरी किया 3 फोन, पिटाई के डर से युवक ने तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

ख़बरें भारत
युवक ने लगाई छलांग- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवक ने लगाई छलांग

गाजियाबाद के लोनी के ट्रॉनिका सिटी ओद्योगिक क्षेत्र स्थित तीन मंजीला फैक्ट्री की छत से एक युवक ने कूदकर सुसाइड की कोशिश की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि युवक पहले छत पर खड़े होकर कुछ बोलता है। नीचे खड़े लोग युवक को बचाने के लिए नीचे बोरे रखने लगते हैं। तभी युवक ऊपर से कूद जाता है। 

Related Stories

युवक के नीचे गिरते ही पास खड़े लोग उसको उठाकर अस्पताल ले जाते हैं। बताया जा रहा है हरदोई का रहने वाला युवक त्रिलोकी दिल्ली के शकरपुर स्थित अपने मौसा हरवीर के घर में रहता है। उसने अपने मौसा के घर से तीन मोबाइल फोन चोरी किए थे। हरवीर ने मामले में दिल्ली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, तभी से परिवार के सदस्य उसकी तलाश कर रहे थे। दिल्ली पुलिस भी त्रिलोकी की तलाश कर रही थी। पुलिस ने सभी फोन को ट्रेसिंग पर लगा दिए थे।

युवक ने गलती मानते हुए तीनों फोन दे दिया 

त्रिलोकी के दूसरे मौसा रवि ने बताया, “सोमवार दोपहर करीब 2 बजे त्रिलोकी मुझसे मिलने आया। मैं ट्रॉनिका सिटी स्थित एक फैक्ट्री में काम करता हूं। वो यहीं पर आया था। लंच टाइम में मैं फैक्ट्री के बाहर एक चाय की दुकान पर बैठकर उससे बात कर रहा था। त्रिलोकी ने अपनी गलती मानते हुए तीनों मोबाइल मुझको दे दिए थे। इस दौरान रवि ने उससे पैसे चोरी करने की भी बात कही थी। साथ ही उससे चोरी के पैसे वापस भी मांगे, लेकिन त्रिलोकी ने पैसे नहीं होने की बात कही, तभी रवि ने अपने साढ़ू को बुला लिया। पिता को देखकर त्रिलोकी डर गया।”

फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर पहुंच गया युवक 

रवि ने आगे बताया, “फोन देकर त्रिलोकी भागना चाहता था। उसे डर था कि परिवार के सदस्य इसके साथ मारपीट न करने लगे। तभी उसको परिवार के और लोग भी आते हुए दिखे। परिवार के सदस्यों को देखकर त्रिलोकी सामने एक फैक्ट्री में घुस गया। वो फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर पहुंच गया। फैक्ट्री के गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका। त्रिलोकी छत से कूदने लगा। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने कूदने से मना किया। वह उसे समझाने लगे, लेकिन पिटाई के डर से त्रिलोकी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। नीचे गिरने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया।”

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन