गाजियाबाद: घर के बाहर धूप में बैठी थी महिला, बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक के दम पर लूटा

ख़बरें भारत
ghaziabad- India TV Hindi
Image Source : IANS गाजियाबाद में महिला को लूटा

गाजियाबाद: गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा मामला थाना लोनी इलाके का है जहां घर के बाहर हथियारों के बल पर महिला के साथ लूट की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि हाथ में बंदूक लिए बदमाश महिला से उसकी चेन लूटता है। महिला डर के मारे अपनी चेन तोड़कर नीचे फेंक देती है, जिसे लेकर बदमाश उसे धमकाते हुए फरार हो जाता है।

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि थाना लोनी के अंकुर विहार चौकी क्षेत्र में गोकुलधाम सोसायटी के बाहर महिला धूप में बैठी हुई थी, तभी अचानक से हथियारबंद बदमाश आकर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है। दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियारों के बल पर घर के बाहर धूप में बैठी हुई महिला के साथ लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Image Source : IANS

गाजियाबाद में महिला को लूटा

दिनदहाड़े हुई इस घटना से स्थानीय निवासियों में डर का माहौल है। महिला और उसके परिजन बेहद सहमे हुए हैं। घटना की शिकायत पुलिस को दी जाने पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन