कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने किचन में बनाई सिगरेट, कहा- देखने में कूल लगती है मगर है नहीं

फिल्म/बॉलीवुड
sunil grover- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIL GROVER सुनील ग्रोवर

हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर ने कैंसर के खिलाफ मजबूत संदेश देने के पहल के हिस्से के रूप में सिगरेट बनाने की रेसिपी साझा की है। यह रेसिपी दरअसल हमारे स्वास्थ्य पर तंबाकू के हानिकारक प्रभावों के बारे में जागरूकता लाने के लिए अभिनेता का एक व्यंग्य है।

सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, “लॉकडाउन के दौरान एक नई टाइप की रेसिपी ट्राई की है। इस वीडियो में फैक्ट्स झकझोर देने वाले हैं, जिसने मुझे बार-बार सोचने पर मजबूर कर दिया है। तंबाकू के बना जियो..कैंसर जागरूकता। कैंसर से दो कदम आगे।”

वीडियो में सुनील को कैडमियम, एसीटोन (नेल पॉलिश से), कैंडल वैक्स, अमोनिया (टॉयलेट क्लीनर के एक बोतल से), आर्सेनिक (पॉइजन) और निकोटिन (इनसेक्टिसाइड के एक बोतल से ) का इस्तेमाल कर सिगरेट बनाते देखा जा सकता है।

वीडियो में सुनील ने कहा, “देखने में इतनी कूल लगती है, पता नहीं चलता इसके अंदर इतने हानिकारक केमिकल्स यूज होते हैं। जिसे पता चल गया वो तो इससे दूर ही रहेगा ना? तो इंडियन कैंसर सोसाइटी की बात मानिए, सिगरेट तंबाकू से दूर रहिए और कैंसर से दो कदम आगे।”

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन

Source