‘हथौड़ा त्यागी’ अभिषेक बनर्जी नहीं करते हैं अपने निगेटिव कैरेक्टर्स से दोस्ती

फिल्म/बॉलीवुड

‘हथौड़ा त्यागी’ अभिषेक बनर्जी नहीं करते हैं अपने निगेटिव कैरेक्टर्स से दोस्ती Image Source : INSTAGRAM

मुंबई: अभिनेता अभिषेक बनर्जी अपनी एक्टिंग से लोगों को जमकर प्रभावित कर रहे हैं। हाल ही में ओटीटी शो ‘पाताल लोक’ और ‘काली 2’ में उनका प्रदर्शन उल्लेखनीय रहा है। अभिषेक का कहना है कि वह स्क्रीन पर विषैले किरदार निभा रहे हैं लेकिन वह इसे अपने ऊपर ढोते नहीं हैं।

अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, “यदि नकारात्मक चरित्र किसी अभिनेता के दिमाग पर प्रभाव डालने लगे तो हमारा उद्योग बहुत सारे सीरियल किलर पैदा कर देगा। मैं उन्हें दूर से जानना चाहता हूं। मैंने ‘पाताल लोक’ की शूटिंग के दौरान कैमरे पर त्यागी का जीवन जिया है। लेकिन एक चरित्र में अंदर जाने का समय एक्शन और कट के बीच का होता है। मैं ऐसे किरदार को वास्तविक जीवन में इस तरह का व्यवहार करने के लिए गंभीरता से नहीं ले सकता। इसलिए मैं जिन नकारात्मक किरदारों को निभाता हूं उन्हें अपने ऊपर नहीं लेता। मैं उनसे दोस्ती नहीं करना चाहता।”

‘पाताल लोक’ में, वह छोटे शहर के हत्यारे विशाल त्यागी का किरदार निभाते हैं। वहीं ‘काली 2’ में, उन्होंने एक अंतर्राष्ट्रीय अपहर्ता की भूमिका निभाई है।

‘काली 2’ में राहुल बनर्जी, चंदन रॉय सान्याल और अभिषेक बनर्जी के साथ अन्य लोगों के साथ शीर्षक भूमिका में पाओली डैम भी शामिल हैं। इस द्विभाषी शो का दूसरा सीजन, रोहन घोष और अरित्रा सेन द्वारा निर्देशित है और 29 मई को जी 5 पर रिलीज हुआ है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Source