Video: अक्षय कुमार ने मुंबई के लोगों को निसर्ग चक्रवात से सतर्क रहने की दी सलाह

फिल्म/बॉलीवुड

अक्षय कुमार Image Source : INSTAGRAM/@AKSHAYKUMAR

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सभी से चक्रवात निसर्ग से सावधान रहने और वश्यक सावधानी बरतने का आग्रह किया है।  चक्रवात निसर्ग तेजी से मुंबई की तरफ बढ़ रहा है। चक्रवात के मंगलवार देर रात या बुधवार तड़के आने की संभावना है। मंगलवार शाम को, अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने कहा कि मुंबईकरों को आवश्यक सावधानी बरतने की ज़रूरत है।

एक्टर अक्षय कुमार ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ”बहुप्रतीक्षित मुंबई की बारिश यहाँ होती है लेकिन इस साल हमारे पास एक बिन बुलाए मेहमान है, #CycloneNisarga! यदि यह हमें हिट करता है, तो यहां बीएमसी द्वारा शेयर की गईं कुछ सावधानियां हैं,जो मैं यहां वीडियो के माध्यम से बता रहा हूं।”

फेक आर्टिकल पर अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, बहन के लिए पूरी फ्लाइट बुक करने की खबर को बताया अफवाह

वीडियो में, अक्षय कहते हैं: “सबसे पहले, कृपया अपने घरों से बाहर कदम न रखें। समुद्र तट के पास ना जाएं। यदि आप बाहर हैं, तो कृपया सुरक्षित स्थान पर आश्रय लें। पेड़ के नीचे  ना खड़ें हों, कमजोर इमारतों के पास ना खड़े हों। कृपया अपने घर में गैस और बिजली के सभी स्रोतों को बंद कर दें यदि आवश्यक नहीं है। यदि बालकनी में एक फूलदान की तरह कोई भी ढीली वस्तुएं हैं, तो कृपया उन्हें टाई करें या बेहतर है उन्हें अंदर लाएं। कृपया मोमबत्तियां, मशाल और खाद्य सामग्री को संभाल कर रखें। अगर आपको मदद की जरूरत है, तो कृपया 1916 पर कॉल करें और बीएमसी से मदद मांगें। “

फिलहाल पार्ट 2 की कास्टिंग की खबरों को अक्षय ने फेक बताकर फैन्स को सचेत किया

अभिनेता ने सुझाव देते हए कहा- “कृपया इन सावधानियों का पालन करें और अफवाहों पर ध्यान न दें। कृपया किसी भी  मैसेज को बिना जाने आगे फॉर्वर्ड ना करें। सबसे महत्वपूर्ण बात, डरें नहीं। चलो इसे बहादुरी से लड़ें। यह भी गुजर जाएगा।” 

अक्षय कुमार कोविड -19 महामारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई का समर्थन करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड को दान करने वाले पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी थे। उन्होंने पिछले महीने 25 करोड़ रुपये की राशि दान में दी थी। इसके अलावा, मिशन मंगल अभिनेता ने कोवड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई), मास्कके लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) को 3 करोड़ रुपये का दान दिया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार सोर्यवंशी में एक कठिन पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो निर्देशक रोहित शेट्टी के पुलिस-ड्रामा ब्रह्मांड में अगली फिल्म है।

Source