नुसरत भरूचा की वर्चुअल सीरीज में नजर आएंगे कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर

फिल्म/बॉलीवुड

नुसरत भरूचा वर्चुअल सीरीज में डॉक्टर्स से करेंगी बात Image Source : INSTAGRAM: @NUSHRATBHARUCHA

मुंबई: अभिनेत्री नुसरत भरुचा जल्द ही एक वर्चुअल सीरीज शुरू करेंगी, जहां वह उन डॉक्टरों से बात करती नजर आएंगी, जो घातक कोरोनावायरस से मरीजों को बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। 

नुसरत ने कहा, “उनसे बात करके, मैं उन्हें महसूस कराना चाहती हूं कि वे अकेले नहीं हैं। वह जो भी हमारे लिए कर रहे हैं हम उसके लिए बहुत आभारी हैं। यदि ऐसा कहकर मैं किसी भी तरह से उनका समर्थन दे सकती हूं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगी। उनका भी परिवार है, फिर भी ऐसे मुश्किल समय में वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए खड़े हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “निश्चित रूप से सह प्रयास मजेदार है, यह चीजें उन लोगों को थोड़ी और खुशी देंगी और हमेशा उनके साथ रहेंगी। मैं बस उनके सामने जाउंगी और उस पर बात करूंगी जो वे करना चाहते हैं। मैं उन्हें उस समय बेहतर महसूस कराना चाहती हूं और इस समय वे जिन चीजों से गुजर रहे हैं उससे उन्हें एक छोटा सा ब्रेक दूंगी।”

काम को लेकर बात करें तो नुसरत मराठी हॉरर फिल्म ‘लापाचापी’ के हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगी। वह ‘छलांग’ में राजकुमार राव के साथ भी नजर आएंगी। नुसरत जल्द ही एक हॉरर मूवी में भी दिखाई देंगी, जिसका टाइटल छोरी है।

Source