सोनू सूद की पूजा कर रहा था शख्स, जानिए एक्टर ने क्या कहा…

फिल्म/बॉलीवुड

प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बन गए हैं सोनू सूद Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए फरिश्ता बन गए हैं। सोनू सूद ने तमाम मजदूरों को बसों और ट्रेनों से उनके घर पहुंचा रहे हैं। महाराश्ट्र सरकार ने भी सोनू सूद के इस कदम की तारीफ की है। सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी से आम लोग सोनू की तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं। सोनू लोगों के कमेंट्स का जवाब भी देते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया था जहां एक बेटा अपने घर पहुंचकर मां का वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सोनू सूद को खूब आशीर्वाद दे रही थीं। अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स सोनू सूद की पूजा करता दिख रहा है।

वीडियो सोनू सूद ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि शख्स ने मंदिर में भगवान के बीच सोनू सूद की तस्वीर भी रखी है। शख्स ने कैप्शन में लिखा है- जो मां से मिला दे वो भगवान होता है। सोनू सूद जैसा हर इंसान भगवान नहीं होता है। सोनू सूद मैं तो आपको भगवान ही मानता हूं। आपने मेरे सपनों को बचाया और मां से मिलाया। 

Watch: छोटी बच्ची ने सोनू सूद से कहा- पापा पूछ रहे हैं, मम्मी को नानी के घर कब भेजोगे? तो एक्टर ने दिया ये जवाब

सोनू सूद ने वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा है- अरे भाई  ऐसा मत कर। माँ से कहना मेरे लिए भी रोज़ दुआ माँग ले। सब सही हो जाएगा।

बसों के बाद अब सोनू सूद ने ट्रेन से 1 हजार से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को भेजा घर, आधी रात को खुद पहुंचे रेलवे स्टेशन

बता दें कि सोनू सूद प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। अब तक वो बसों से हजारों मजदूरों को उनके गृह नगर भेज चुके हैं। इसके लिए वो 20 घंटे तक फील्ड पर मौजूद रहते हैं, ताकि कोई भी मदद से छूट ना जाए। उन्होंने कहा है कि वो तब तक अपना प्रयास जारी रखेंगे, जब तक हर किसी तक मदद ना पहुंच जाए।

इसके अलावा सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी टीम का नंबर भी शेयर किया, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क हो सके। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दिखाया था कि उनके पास कितनी स्पीड से लोगों के मैसेज आ रहे हैं। 

हाल ही में सोनू ने लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को वहां से एयरलिफ्ट करवाया है। राज्यसभा सांसद अमर पटनायक ने शुक्रवार को सोनू द्वारा उड़िया लड़कियों को एयरलिफ्ट करने की पहल के बारे में ट्वीट किया।

Source