वाजिद खान की याद में इमोशनल हुए भाई साजिद, वीडियो शेयर कर कहा- दुनिया छूट गई…

फिल्म/बॉलीवुड

भाई की याद में साजिद ने शेयर किया वाजिद का पुराना वीडियो Image Source : INSTAGRAM: @THESAJIDWAJID

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर साजिद-वाजिद की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई। किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। वो कोरोना पॉजिटिव भी थे। अपने भाई के निधन से साजिद बेहद दुखी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाजिद अस्पताल के बेड पर बैठे हैं और मोबाइल पर पियानो की धुन बजा रहे हैं।

साजिद खान ने इमोशनल होकर लिखा, ‘दुनिया छूट गई.. सब कुछ छूटा. ना तूने कभी म्यूजिक छोड़ा ना म्यूजिक ने तुझे कभी छोड़ा। मेरा भाई महान था और महान लोग मरते नहीं हैं। मैं हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा। मेरी खुशी में, दुआ में, मेरे नाम में तू हमेशा रहेगा।’

साजिद ने आगे लिखा, ‘मेरी जान मेरे भाई के लिए दुआ कीजिए, अपने प्रार्थना में मेरे भाई का नाम लेना हमेशा, प्लीज।’ 

बता दें कि वाजिद खान के आक्समिक निधन से पूरा बॉलीवुड गमगीन हो गया था। म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान ने बीते सोमवार तड़के दिल का दौरा पड़ने के कारण दम तोड़ दिया। 42 वर्षीय गायक-संगीतकार को दिल और किडनी संबंधी बीमारियों के साथ ही कोविड-19 से संक्रमित थे।

साजिद-वाजिद की मां भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। वो भी उसी अस्पताल में एडमिट हैं, जहां वाजिद थे, लेकिन दोनों के वार्ड अलग-अलग थे।

साजिद वाजिद ने सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से अपना काम शुरू किया था। एक गायक के तौर पर वाजिद ने सलमान की कई हिट फिल्में रिकॉर्ड कीं, जिनमें ‘डू यू वाना पार्टनर’ और ‘सोनी दे नखरे’ (पार्टनर), ‘हुड़ हुड़ दबंग’ (‘दबंग’), ‘तुझे अक्सा बीच'(‘ गॉड तुस्सी ग्रेट हो’), ‘जलवा’ (वांटेड), और ‘पांडेयजी सीटी’ और ‘फेविकोल से’ (दबंग 2) शामिल हैं।

Source