गर्भवती हथिनी की हत्या पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा, लिखा- दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो

फिल्म/बॉलीवुड

गर्भवती हथिनी की हत्या पर फूटा अक्षय कुमार का गुस्सा Image Source : FACEBOOK

मुंबई: केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या ने लोगों को दुखी कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और हथिनी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है। बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी सोशल मीडिया पर अपना दुख और गुस्सा जाहिर किया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने भी अब सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

अक्षय कुमार ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ”शायद जानवर इंसानों के मुकाबले कम जंगली हैं, और इंसानों में कम इंसानियत है। उस हाथी के साथ जो हुआ वो दिल तोड़ने वाला है, अमानवीय है और अस्वीकार्य है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिेए। #AllLivesMatter”

भोजन तलाश रही रही गर्भवती हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिलाए , पानी में खड़े खड़े हुई दर्दनाक मौत

आपको बता दें, एक जंगली हथिनी जो कि मां बनने वाली थी वो भोजन की तलाश में सड़क पर आ गई। वहां उसे स्थानीय लोगों ने पटाखे से भरे अनानास दिए। उसके मुंह में इतना शक्तिशाली पटाखा विस्फोट था कि उसकी जीभ और मुंह बुरी तरह घायल हो गए। हथिनी दर्द और भूख से गाँव में घूमताी रही। चोट लगने के कारण वह कुछ भी नहीं खा पा रही थी।

इसके बाद हथिनी दर्द से परेशान होकर नदी में चली गई। वहां की तस्वीरें सामने आई हैं। हथिनी नदी में खड़ी होकर खुद को असहनीय दर्द से बचाने की कोशिश कर रही थी। वन अधिकारी के मुताबिक शायद उसने अपनी चोटों को मक्खियों और अन्य कीड़ों से बचने के लिए ऐसा किया होगा।

गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर बॉलीवुड हस्तियों का फूटा गुस्सा

वन अधिकारियों ने उसे नदी से बाहर निकालकर उसका इलाज कराने को सोचा। दो हाथियों जिनका नाम सुरेंद्रन और नीलकंठन था उससकी मदद से हथिनी को निकालने की कोशिश की गई, लेकिन वो बाहर नहीं आई। आखिरकार 27 मई के शाम 4 बजे पानी में खड़े खड़े ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार किया।

Source