कटनी: पुलिसकर्मियो ने टेंट व्यवसायी को पीटा, परिजनों ने किया हंगामा

कटनी

Katni MP News: कटनी जिले के कोतवाली थाना अंतर्गत खिरहनी में बीती रात दो पुलिसकर्मियों ने टेंट व्यवसायी की जमकर पिटाई कर दी। पुलिसकर्मियों की इस घटना के कारण परिजन काफी आक्रोशित हैं। मारपीट में घायल युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली से आहत परिजनां ने देर रात जिला चिकित्सालय में हंगामा किया।

बताया गया है कि खिरहनी फाटक निवासी विनोद जायसवाल टेंट व्यवसाय का कार्य करता है। बीती रात वह दुकान में था। तभी मौके पर पहुंचे दो पुलिसकर्मी विनोद को अपने साथ पुलिस चौकी ले गए। जहां आरोपी पुलिसकर्मी पवन और राकेश ने विनोद की बेदम पिटाई कर दी। घर पहुंचे युवक ने घटना के संबंध में परिजनों को बताया। इसके बाद परिजन युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे।

एसोसिएशन ने जताई आपत्ति

घटना की शिकायत जैसे ही टेंट व्यवसायी एसोसिएशन को लगी उसके बाद संगठन के पदाधिकारी और सदस्य अस्पताल पहुंच गए। घटना को लेकर ऐसोसिएशन के लोगां ने आपत्ति जताते हुए हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी ने एसोसिएशन को जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

कार्रवाई न हुआ तो होगा आंदोलन

एसोसिएशन के पदाधिकरी अजय सरावगी ने कहा कि अगर पुलिस अधिकारियों द्वारा दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा। नशे में धुत्त होकर पुलिसकर्मियों द्वारा टेंट व्यवसायी की घटना को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मारपीट का कारण अज्ञात

पुलिसकर्मियों ने युवक को किस कारण से पीटा यह अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। अपुष्ट सूत्रों की माने तो पुलिसकर्मियों का युवक के साथ किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश का मामला चला आ रहा है। इसी कारण से नशे में धुत्त आरोपी पुलिसकर्मी युवक की दुकान में पहुंचे और उसे पकड़ कर चौकी ले गए। जहां उसकी पिटाई की।