Umaria News : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य कलाकार शादी में शामिल होने पहुंचे बांधवगढ़

उमरिया

उमरिया (नईदुनिया प्रतिनिधि)। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य अभिनेता दिलीप जोशी सपरिवार एक शादी में शामिल होने के लिए बांधवगढ़ आए हुए हैं। उनकी बेटी नियति और दामाद यशोवर्धन भी उनके साथ हैं। दो दिवसीय यात्रा के दौरान दिलीप जोशी के परिवार ने जंगल सफारी का आनंद भी लिया। दिलीप जोशी के दामाद एक फिल्म निर्देशक और लेखक भी हैं, जिन्होंने एक शॉर्ट फिल्म मंडी का निर्देशन किया है।

अच्युत अपूर्वा की शादी : अनूपपुर निवासी अपूर्वा का विवाह जिस परिवार में हुआ है, दिलीप जोशी उस परिवार के रिश्तेदार हैं। यही कारण है कि वह विवाह में शामिल होने के लिए आए। दिलीप जोशी के अलावा अच्युत-अपूर्वा की शादी में कटहल मूवी के सभी कलाकार भी शामिल हुए। इवेंट का मैनेजमेंट सेलिब्रेशन कुलदीप गुप्ता और अंकुश गुप्ता ने संभाला हुआ था। यादगार लम्हों को कैद करने के लिए, इवेंट प्लान किया गया था। शहरी लोगों के लिए देशी स्टाइल में मंडप, द्वाराचार तैयार किया गया था।

आती रहती हैं हस्तियां : बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान में देश विदेश से जानी मानी हस्तियां टाइगर देखने पहुंचती हैं। हर वर्ष यहां लाखों सैलानी टाइगर का दीदार करने आते हैं। फिल्म स्टार जंगल में जंगली जानवरों को देखने के अलावा अपने बच्चों का व्याह भी यहीं से करना पसंद करते हैं।

लोक नृत्य किया : विवाह समारोह में बांधवगढ़ का प्रसिद्ध आदिवासी नृत्य कर्मा शैला भी रखा गया था। इसमें आए हुए सभी गेस्ट खूब नाचे। दिलीप जोशी (जेठालाल) ने जमकर कर्मा नृत्य किया। आदिवासी लोक नृत्य के साथ दिलीप जोशी ने जमकर आनंद लिया और उनसे लोक नृत्य को सिखा भी।

Posted By: Nai Dunia News Network