सुनील शेट्टी की इस फिल्म में नजर आएंगी सौम्या टंडन, अनीता भाभी का दिखेगा नया रूप

अन्य विज्ञान/ तकनीक
Soumya Tandon Upcoming Film:  भाभी जी घर पर हैं से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन जल्दी ही सुनील शेट्टी की फिल्म फाइल नंबर 323 में नजर आने वाली हैं। सौम्या पहले भी कई फिल्म में काम कर चुकी हैं। अपनी इस फिल्म को लेकर सौम्या टंडन सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके फैंस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सौम्या इस फिल्म में खास निभा रही हैं।

विवादों में घिरी है फिल्म
यह फिल्म विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोगों पर आधारित है। सौम्या फिल्म में अनुराग कश्यप की पत्नी के किरदार में हैं। खबर हैं फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हाल ही मेहुल चोकसी के वकील ने अनुराग कश्यप और सुनील शेट्टी को एक नोटिस भी भेद दिया है। मेहुल चोकसी के नोटिस में कहा गया है कि – ये फिल्म दोहराता है कि मेरे क्लाइंट की पहले ही मानहानी हो चुकी है। रिपोर्टस के अनुसार घोटाले पर बन रही इस फिल्म में मेरे क्लाइंट का नाम शामिल किया गया है जिनपर अभी तक दोष साबित नहीं हुआ है।

सुनील शेट्टी का जवाब
इनके इस नोटिस पर सुनील शेट्टी ने कहा- ‘यह एक बोल्ड फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर उसी पर फिल्म बना रहे हैं जो पब्लिक डोमेन पर मौजूद है।‘ फाइल नंबर 323 में अनुराग कश्यप ने विजय माल्या का किरदार निभाया है। इन सभी कलाकारों को एक साथ देखने को दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। सौम्या पहले भी कुछ फिल्मों में दिखी हैं।

फिल्म की कहानी और कास्ट
इस फिल्म में सौम्या टंडन के अलावा, अनुराग कश्यप, सुनील शेट्टी, ईशा गुप्ता, दिव्या दत्ता और मुग्धा गोडसे भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अनुराग कश्यप को विजय माल्या और सुनील शेट्टी को एक चार्टर्ड अकाउंटेड के रोल में दिखाया गया है। इसमें दिव्या दत्ता एक सीबीआई ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें