दौसा रेप मामला: शहर में आतंक का माहौल, दरोगा की बेशर्मी से सामाजिक आलोचना

दौसा समाचार: राजस्थान के दौसा से एक मासूम से रेप का मामला सामने आया है। यहां एक दरोगा को 5 साल की बच्ची के साथ रेप का आरोप लगा गया है। घटना के खुलासे के बाद, आपत्तिजनक लोगों ने सड़कों पर हंगामा किया और थाने के सामने प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप आरोपी दरोगा को पीटा गया। जब रक्षक भक्षक बना, तो लोगों ने सिस्टम पर सवाल उठाया। हालांकि, हंगामे के बाद आरोपी को गिरफ्त में ले लिया गया। इस दौरान, विपक्षी बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इस तरह की घटनाएं राजस्थान में बढ़ती जा रही हैं, और उन्होंने अपराधियों में बढ़ते खौफ की ओर इशारा किया है।

दौसा के राहूवास इलाके में तैनात दरोगा भूपेंद्र सिंह पर 5 साल की बच्ची से दरिंदगी का आरोप है, और सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने जनता की मांग की है कि राहुवास थाने के सभी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाए और दोषी को गिरफ्तार किया जाए। मीणा ने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर चुनाव ड्यूटी पर है और उसकी शिकायत पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी से सामने आने वाली कठिनाईयों को ध्यान में रखा जाएगा। पीड़िता के परिजनों के अनुसार, दरोगा ने बच्ची को 50 रुपये का लालच देकर बुलाया और फिर दूर ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की।

दौसा एएसपी बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि सब इंस्पेक्टर पर बच्ची से रेप का आरोप है और परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है, और पीड़िता का मेडिकल चेकअप किया जा रहा है। जांच में पुलिस जुटी है और जो भी तथ्य सामने आएँगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राजस्थान में इस घटना के संदर्भ में मानवता की शर्मसार होने की बात की है और उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में यहां इसी कारण जांच कराई थी। इस घटना ने एक बार फिर रक्षक को भक्षक बना दिया है।

Leave a Comment